Skip to main content

विदेशी मुद्रा व्यापार संभावनाओं के यौगिक


विदेशी मुद्रा कम्पाउंड ब्याज इफेक्ट्स अपडेट किया गया: 22 अप्रैल 2018 को 3:22 पूर्वाह्न विदेशी मुद्रा व्यापार करते समय कम्पाउंड ब्याज वास्तव में आपके लिए काम कर सकते हैं और यदि आप समय के साथ आयोजित किया जा सकता है तो एक अच्छे व्यापार को एक महान व्यापार में बदलने में आपकी सहायता कर सकते हैं। इसके विपरीत, यदि आप रातोंरात पोजीशंस लेते हैं तो आप इसे बहुत अधिक पैसा खर्च कर सकते हैं जिसमें आप कम्पाउंड ब्याज का भुगतान करते हैं। चक्रवृद्धि ब्याज के बारे में याद रखने के लिए एक महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप मुद्रा जोड़े में व्यापार करते हैं तो इसके सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव काफी बढ़ जाते हैं जिसमें घटक मुद्राओं के बीच पर्याप्त ब्याज दर अंतर होता है। इसके अलावा, हेज फंड और अन्य मुद्रा सट्टेबाजों द्वारा अक्सर उपयोग किए जाने वाले ले जाने वाले व्यापारिक रणनीति पर चक्रवृद्धि ब्याज का विशेष रूप से शक्तिशाली प्रभाव पड़ता है लेयर ट्रेड के बारे में यहां और जानें। रोलओवर का उपयोग करने के लिए चक्रवृद्धि ब्याज का उपयोग कुछ मुद्रा जोड़े में एक महत्वपूर्ण ब्याज दर अंतर है, और एक वर्ष या उससे अधिक की लंबी अवधि की अवधि में, यह अंतर एक वाहक व्यापारी को अपने आप सभी को एक अच्छी वापसी दे सकता है। फिर भी, प्रतिस्पर्धी फैलता पर मासिक या दैनिक विदेशी मुद्रा रोलओवर प्रदर्शन करने से आमतौर पर एक वाहक व्यापारी को उनकी रुचि को और अधिक जटिल बनाने का मौका दिया जाता है, साथ ही साथ सरल ब्याज दर विभेद प्राप्त होता है। विदेशी मुद्रा रोल ओवर विचार पर और पढ़ें कम्पाउंडिंग रिटर्न पर कैसे प्रभावित करता है उनके रोलओवर अवधि की आवृत्ति, चाहे दैनिक, मासिक या किसी अन्य आवृत्ति पर यह निर्धारित किया जाए कि उन्हें कितना जटिल प्रभाव पड़ सकता है। सामान्य तौर पर, अधिकतर आप प्रतिस्पर्धी रोलओवर पर आपकी रुचि को एक लेयर ट्रेड के साथ फैलाते हैं, जितना अधिक आप रिटर्न को देखेंगे जब आप अपना लेय व्यापार बंद कर लेंगे। यह धारण करता है कि चक्रवृद्धि अवधि के दौरान ब्याज दर अंतर स्थिर रहता है। ध्यान दें कि मुद्रा जोड़ी के लिए ब्याज दर के अंतर को कम करने से आपके लेयर ट्रेड पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है, जबकि ब्याज दर के अंतर को चौड़ा करने से आपके कर ट्रेडों को समग्र लाभ प्राप्त हो सकता है यदि परिपालन अवधि के बीच ये बदलाव होते हैं। कम्पाउंड ब्याज उदाहरण निम्न उदाहरण एक ही समग्र विदेशी मुद्रा ले जाने की अवधि के दौरान विभिन्न आवृत्तियों के साथ चक्रवाती ब्याज का असर दिखाता है। उदाहरण के लिए, यदि कोई वाहक एक मुद्रा जोड़ी को 4.4 की वार्षिक वृद्घि दर अंतर के साथ व्यापार करने पर विचार कर रहा है, जैसे कि AUDJPY शायद, इसके परिणामस्वरूप चक्र की वार्षिक वार्षिक राशि 4.48 9 8 हो सकती है, यदि ब्याज मासिक या चक्रवृद्धि के साथ 4.4 9 80 है, तो ब्याज दैनिक रूप से जटिल है निम्न सारणी दिखाती है कि चक्रवृद्धित राशि मासिक आधार पर दैनिक, मासिक और वार्षिक चक्रवृद्धि विकल्प के लिए बढ़ जाती है, जो कि वार्षिक ब्याज दर के अंतर के अनुसार A1, 000,000 की स्थिति के लिए 4.4 है। ब्याज दर अंतर समग्र अवधि के दौरान स्थिर रहता है, हालांकि यह व्यवहार में परिवर्तित हो सकता है। मासिक गोटा शेष माह दैनिक मासिक वार्षिक 1 1.003.673 1.003.667 1.000.000 2 1.007.360 1.007.347 1.000.000 3 1.011.060 1.011.040 1.000.000 4 1.014.774 1.014.748 1.000.000 5 1.018.501 1.018.468 1.000.000 6 1.022.242 1.022.203 1.000.000 7 1.025.997 1.025.951 1.000.000 8 1.029.766 1.029.713 1.000.000 9 1.033.548 1.033.488 1.000.000 10 1.037.345 1.037.278 1.000.000 11 1.041.155 1.041.081 1,000,000 12 1,044,980 1,044,898 1,044,000 ए रिटर्न 44,980 44,8 9 44 44,000 तालिका दर्शाती है कि, मासिक चक्रवृद्धि का उपयोग करते हुए प्रतिदिन चक्रवृद्धि का उपयोग करने वाले व्यापारियों का वार्षिक रिटर्न A44,980 होगा, जबकि साधारण वार्षिक चक्रव्यूह का उपयोग करते हुए ए 144,000 होगा। इस वापसी की गणना ब्याज दर के अंतर में कोई बदलाव नहीं मानती है, हालांकि ब्याज दर अंतर में वृद्धि के बाद के महीनों में स्थिति जारी रखने के लिए रिटर्न बढ़ेगा। जोखिम वक्तव्य: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेन एक्सचेंज जोखिम का उच्च स्तर रखता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। संभावना यह है कि आप अपनी प्रारंभिक जमा से अधिक खो सकते हैं लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। परिश्रम व्यापार: दोनों दुनिया का सबसे अच्छा बाज़ारों के व्यापार के जरिए अपने वित्तीय भविष्य को नियंत्रित करने का निर्णय आनंददायक और मुक्तिदायक है। लेकिन बाजार के चयन और वांछित हिस्सेदारी अवधि सहित कई निर्णय किए गए हैं। एकल सबसे महत्वपूर्ण निर्णय ट्रेडिंग शैली हो सकता है: व्यापारी कैसे ट्रेडों का चयन और निष्पादित करेगा। दो सबसे आम तरीके विवेकाधीन और यांत्रिक हैं, या सिस्टम से उत्पन्न कई व्यापारियों का निहित निष्ठा और आत्मीयता के कारण विवेकाधीन व्यापार के साथ संघर्ष होता है, जो भावना-संचालित निर्णयों के लिए बहुत अधिक स्थान प्रदान करता है। इसके विपरीत, दूसरों को पूरी तरह से मैकेनिकल, स्वचालित सिस्टम के उपयोग के साथ संघर्ष करते हैं क्योंकि उनकी कठोरता और जटिलता एक तीसरा विकल्प है जिसे अक्सर अनदेखा किया जाता है: संभाव्यता-आधारित व्यापार। एक्सेल जैसे स्प्रेडशीट अनुप्रयोगों की व्यापक अपनाने और विश्वसनीय, अंतर्दायी डेटा के प्रसार, व्यापारी प्रत्येक के फायदे का आनंद लेते हुए, विवेकाधीन और व्यवस्थित तरीकों के कई नुकसानों से बच सकते हैं यहां, wersquoll इन दोनों दृष्टिकोणों के पेशेवरों और विपक्षों का पता लगाने और प्रदर्शित करता है कि संभावना के आधार पर एक हाइब्रिड दृष्टिकोण कितने रिटेल व्यापारी के लिए इष्टतम विधि हो सकता है। विवेकाधीन व्यापारी विवेकाधीन व्यापारी आधारभूत, तकनीकी या दोनों के संयोजन के आधार पर निर्णय कर सकता है। वह संकेतक और मूल्य के पैटर्न का उपयोग करते हुए मूल्य चार्ट की व्याख्या के आधार पर व्यापार निर्णय ले सकता है लेकिन मूल्य कार्रवाई के आधार पर कठिन और तेज नियम नहीं है यह दृष्टिकोण आकर्षक है क्योंकि यह नियंत्रण की भावना प्रदान करता है जो कई लोगों के लिए आकर्षक है अन्य लाभों में शामिल हैं: मूलभूत बातें जानने में आसान: आवश्यकतानुसार प्रत्येक व्यापार को समायोजित करने के लिए स्वतंत्रता और लचीलापन कई व्यापारियों की स्वतंत्र प्रकृति की अपील हालांकि नियंत्रण की भावना सबसे अधिक व्यापारियों को आकर्षित करती है, यह सफलता की यादृच्छिकता है जो सबसे चतुर व्यक्ति को भी प्रवेश करती है यह व्यापक रूप से स्वीकार किया जाता है कि स्वयं के निर्देशित व्यापारियों के विशाल बहुमत विवेकाधीन तकनीकों का उपयोग करते हैं और उनमें से 90 से अधिक विफल होते हैं। बहुत से लोग मानते हैं कि यह गरीब धन प्रबंधन की वजह से है और जब भी सच है, गरीब धन प्रबंधन अक्सर लगातार सफलता हासिल करने की आसानी और गति के बारे में झूठी उम्मीदों का उप-उत्पाद है। सकारात्मक और शायद भोली उम्मीदों के साथ, नया व्यापारी आसानी से कौशल के साथ व्यापार जीतने को भ्रमित, और बुरे भाग्य के साथ व्यापार खोने। इससे भी बदतर, संभावनाओं के कानून एक बेहद भ्रामक तस्वीर पेंट करने के लिए कर सकते हैं। संबंधित लेखसंपादित करें संमिश्र संभाव्यता की परिभाषा की परिभाषा दो स्वतंत्र घटनाओं की संभावना के संबंध में एक गणितीय शब्द। यौगिक संभावना दूसरी घटना की संभावना से गुणा पहली घटना की संभावना के बराबर है। विभिन्न बीमा उत्पादों को जोखिमों का आकलन करने और प्रीमियम का भुगतान करने के लिए बीमा अंडरराइटर्स द्वारा मिश्रित संभावनाओं का उपयोग किया जाता है। यौगिक संभाव्यता का सबसे बुनियादी उदाहरण मिश्रित संभावना का सबसे बड़ा उदाहरण एक सिक्का दो बार दोहरा रहा है। यदि सिर पाने की संभावना 50 (.50) है, तो एक पंक्ति में दो बार सिर प्राप्त करने की संभावना (.50 एक्स .50) या .25 (25) होगी। जैसा कि यह बीमा से संबंधित है, अंडरराइटर्स जानना चाह सकते हैं, उदाहरण के लिए, अगर एक विवाहित जोड़े के दोनों सदस्य 75 वर्ष की आयु तक पहुंच जाएंगे, तो उनकी स्वतंत्र संभावनाएं या, अंडररायटर बाधाओं को जानना चाह सकता है कि दो प्रमुख तूफान किसी निश्चित समय सीमा के भीतर दिए गए भौगोलिक क्षेत्र पर आक्रमण करते हैं। उनके गणित के परिणाम यह निर्धारित करेंगे कि लोगों या संपत्तियों के बीमा के लिए कितना चार्ज किया जाए। सरल उच्च संभावना ट्रेडिंग अक्तूबर 2018 स्थिति में शामिल है: सदस्य 412 पदों के रूप में शीर्षक से पता चलता है कि यह धागा एक साधारण उच्च संभावना व्यापार रणनीति के लिए समर्पित है जिसे मैं उपयोग कर रहा हूं कई साल। यह वर्षों में विकसित हुआ है क्योंकि मैंने विभिन्न व्यापारियों से अलग चीजें सीखीं हैं और जोड़ने के चक्र के माध्यम से चले गए हैं और पुष्टि के संकेतक को दूर करने और उस व्यापार में प्रवेश करने की सोच के बारे में सोचने या गर्म स्क्विशी महसूस करने की कोशिश करते हैं, क्योंकि एक संकेतक इसमें शामिल होने के लिए कहता है एक व्यापार यह एक विजेता होना चाहिए क्या मैंने सभी संकेतकों को समाप्त कर दिया है, लेकिन मेरे पास मेरे चार्ट पर एक या दूसरे बिंदु पर बहुत कम है। मेरे चार्ट आज बहुत कम भालू वाले औसत और एक चक्र संकेतक हैं जो कुछ कम संभावना सेट अप को फ़िल्टर कर सकते हैं। अब यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि जो कुछ मैं आपको दिखाने वाला हूँ वह नया या जादू या बुलेट प्रूफ है। हालांकि कुछ अभ्यास, धैर्य और अनुशासन के साथ आप पाएंगे कि यह प्रणाली व्यापार के सबसे आसान, सबसे अधिक सीखने के लिए सबसे आसान है और आपको उच्च जीतने वाले प्रतिशत के साथ प्रदान करता है। ये सभी कारक हैं जो मेरा मानना ​​है कि खुदरा व्यापारियों को इस बाजार में सफलता की आवश्यकता है। आखिरकार मैं आपको यह बताता हूं कि मैं बाज़ार से पैसे कैसे कमाऊं। आरंभ करने से पहले मैं इस थ्रेड के कुछ नियमों को रेखांकित करना चाहता हूं। मैंने पहले यह किया है, लेकिन ऐसा लगता है कि जब तक लोगों को बाह्यरेखा नियमों के सूत्र समाप्त नहीं होते हैं, तब तक विषय या बहस समाप्त हो जाती है। तो यहां ये हैं: 1. यह धागा इस धागा में रणनीति की रूपरेखा और वह रणनीति केवल उसी के लिए है यदि कुछ अनुभव के बाद आप सिस्टम में अपना स्वयं का स्वाद जोड़ना शुरू कर देते हैं, तो आप यहां पोस्ट करने के लिए अभी भी निशुल्क हैं, लेकिन कृपया थ्रेड को कई रणनीतियों के धागे में बदलना न दें। आधारभूत आधार समान रहना चाहिए, जो सीमा बार के साथ प्रवृत्ति व्यापार होता है। 2. कोई तर्क नहीं मैं नहीं कह रहा हूं कि मैं बाजारों के बारे में सब कुछ जानता हूं और शायद मेरा दृष्टिकोण आपके व्यक्तित्व के अनुरूप नहीं है ठीक है, मैं इसे स्वीकार कर सकता हूं, लेकिन कृपया इस धागे पर अन्य पोस्टर पर हमला करना शुरू न करें या वास्तव में मेरे लिए सिर्फ इसलिए कि हम खुद को कुछ करने का एक अलग तरीका हो सकते हैं। 3. चलो मज़े करो और कुछ पैसा बनाएं तो कृपया अपने व्यापार, चार्ट और प्रश्नों को पोस्ट करें तो सिस्टम के बारे में अच्छी तरह से यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं किसी भी एक पोस्ट में युद्ध और शांति न लिखूं और मैं सीखने की प्रक्रिया सरल और काटने के आकार के टुकड़े मैं अगले कुछ पदों पर सिस्टम को रूपरेखा करता हूं पढ़ने के लिए धन्यवाद और मुझे आशा है कि आपको इस प्रणाली के साथ लाभप्रदता मिलेगी जैसा कि मेरे पास है। जून 2018 में शामिल हुए स्थिति: खलनायक 2,540 पोस्ट शीर्षक के रूप में यह धागा मैं कई सालों से उपयोग कर रहा है कि एक सरल उच्च संभावना व्यापार रणनीति के लिए समर्पित है सुझाव देते हैं यह वर्षों में विकसित हुआ है क्योंकि मैंने विभिन्न व्यापारियों से अलग चीजें सीखीं हैं और जोड़ने के चक्र के माध्यम से चले गए हैं और पुष्टि के संकेतक को दूर करने और उस व्यापार में प्रवेश करने की सोच के बारे में सोचने या गर्म स्क्विशी महसूस करने की कोशिश करते हैं, क्योंकि एक संकेतक इसमें शामिल होने के लिए कहता है एक व्यापार यह एक विजेता होना चाहिए क्या मैंने सभी संकेतकों को हटा दिया है, लेकिन मेरे पास जो कुछ है उससे कम मेरे पास काफी कम है। nexas। आपसे वापस मिलना अच्छा लगा। मैंने सोचा था कि आपके अन्य थ्रेड्स वास्तव में अच्छा थे। यह देखने के लिए उत्सुक है कि आपके शस्त्रागार में जो कुछ है वह टूटना हो। जितनी जल्दी हो, उतना अच्छा। अक्टूबर 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 412 पोस्ट तो चार्ट के साथ शुरू करें। मैं व्यक्तिगत रूप से श्रेणी चार्ट को प्यार करता हूँ ये चार्ट हैं जो कीमत पर आधारित हैं और समय नहीं है। तो जबकि एक समय आधारित चार्ट के साथ मोमबत्ती खुल जाएगा और समय की एक पूर्वनिर्धारित अवधि के आधार पर बंद हो जाएगा और उस अवधि के लिए मूल्य कार्रवाई उस मोमबत्ती में समाई जाएगी, एक श्रेणी चार्ट कीमत पर आधारित खुलेगा और बंद होगा। अब यह महत्वपूर्ण क्यों है कि बाज़ार में विशेष रूप से तड़का हुआ अवधि के दौरान, एक समय आधारित चार्ट कई बार प्रिंट करेगा क्योंकि समय बीतने के बाद। यह एक चार्ट को थोड़ा गड़बड़ी और व्यापार के लिए कड़ी दिख सकता है। सीमा चार्ट के साथ, हालांकि यह कोई समस्या नहीं है क्योंकि समेकन कई सलाखों के विरोध में कुछ सलाखों के भीतर ही हो सकते हैं तो रुझान हाजिर और व्यापार के लिए आसान है यदि आप रेंज बार में गहरा गोता लगाने चाहते हैं, तो कृपया निम्न लिंक पर एक नज़र डालें - निवेशकपालक erent-view. asp तो समझने वाली पहली बात यह है कि मैं व्यापारिक श्रेणी का व्यापार करता हूं। मैं एक परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने के लिए समय आधारित चार्ट का उपयोग करता हूं, लेकिन वास्तव में मैं इन चार्ट्स के आधार पर अपने सभी व्यापार कर सकता हूं। कितनी बड़ी रेंज है जो मैंने आपको सुनाई है यह कहना है कि ईमानदार होने के लिए बाजार की अस्थिरता के आधार पर यह परिवर्तन होता है। लेकिन फिलहाल मैं दिन के कारोबार के लिए 8-10 रेंज कारोबार कर रहा हूं और लंबी अवधि के कारोबार के लिए 40-50 श्रेणियों का कारोबार कर रहा हूं। आप रेंज सलाखों को कहां प्राप्त कर सकते हैं अच्छी तरह से मैंने एक Google किया और निम्नलिखित पाया जो सहायक हो सकता है - दैनिकफ़्क्सफ़ोरेक्सफोम। - एमटी 4-एफएक्ससीएम. एम. ए. कृपया ध्यान दें कि निन्जाट्रेडर के साथ मैं व्यापार करता हूं जो अपने मानक भेंट के हिस्से के रूप में रेंज बार्स प्रदान करता है, हालांकि आपको डेटा फीड के लिए भुगतान करना पड़ता है जब तक कि आप एफएक्ससीएम के साथ व्यापार नहीं करते, इस स्थिति में मुझे लगता है कि आप एफएक्स प्राप्त कर सकते हैं मुक्त करने के लिए। तो संक्षेप में, चार्ट्स मैं व्यापार श्रेणी के बार हैं और जैसा कि हम इस धागे में आगे बढ़ते हैं आप देखेंगे कि मैं उन्हें इतना प्यार क्यों करता हूं सीमा पट्टी मूल्य की गति के एक सेट श्रेणी या ट्रेडों की संख्या को मापता है और जब उस सीमा या ट्रेडों को बार प्रिंट मिलेगा। एक रेनको बार उसी के अलावा होता है, जिसकी सीमा को प्रिंट करने के लिए एक दिशा में सभी होना चाहिए। इसलिए एक 10 टिक रेंको बार के साथ रेंज को प्रिंट करने के लिए रेंज को ऊपर या नीचे किया जाना चाहिए: एक 10 टिक रेंज या ट्रेड बार 100.00 पर खोल सकता है और 5 टिक को 100.05 तक और 5 टिक नीचे 99.95 और बार मुद्रित होगा एक 10 टिक रेनको बार में 10 टिकें 100.10 या 10 तक होनी चाहिए, इससे पहले 99.90 प्रिंट हो जाएंगे। आपको उच्च अंत वाले रिसॉर्ट्स और होटल में विदेशी मुद्रा सेमिनार सिखाने के लिए सड़क पर जाना चाहिए - बहुत स्पष्ट और संक्षिप्त। धन्यवाद वाह बहुत सारी पोस्ट मुझे लगता है कि आप सभी को एक-दूसरे की मदद करने लगते हैं जो ठीक उसी प्रकार की हो, जैसा होना चाहिए। ठीक है, सिस्टम के अगले भाग पर। संकेतक मैंने कुछ अलग चीजों के साथ खेला है लेकिन जैसा कि मैंने कहा सादगी हमेशा जीतती है। मुझे लगता है कि मैं बाज़ार को सबसे अच्छी देख सकता हूं और जब मैं भार भार के द्वारा विचलित नहीं हूं तो सबसे अच्छा सेटअप लेता हूं, इसलिए मैं हमेशा एक चलती औसत पर वापस आ जाता हूं और यह 100 ईएमए है इसके लिए नियम सरल है अगर बाजार लाइन से ऊपर है तो मैं खरीदता हूं और अगर वह नीचे की रेखा है तो मैं बेचता हूं। चलती औसत के अलावा मुझे एक ट्रेडमार्क सूचक का उपयोग करने के लिए मुझे खराब ट्रेडों में शामिल होने से रोकने और यही सीसीआई है। मैं 7 अवधि सीसीआई का उपयोग करता हूं, लेकिन मैं इसका इस्तेमाल न करें जैसा कि आप कल्पना करेंगे इसे एक प्रविष्टि संकेतक के रूप में प्रयोग करने का विरोध करते हुए मैं इसे फिल्टर के रूप में उपयोग करता हूं। इसलिए मैं यह बताता हूं कि जब व्यापार में नहीं आना नियम सरल होते हैं जब मुझे अपने एंट्री सिग्नल (एक बाद में पोस्ट में शामिल किया जाना) लंबे समय तक सीसीआई 50 ​​से ऊपर होना चाहिए और कम के लिए सीसीआई 50 ​​से नीचे होना चाहिए। इसके लिए तर्क सरल है हम प्रवृत्तियों की सवारी करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन केवल तनख्वाह के दौरान प्रवृत्ति गति में है और इसमें शामिल नहीं होना चाहता। इसलिए हम सीसीआई का उपयोग हमें इंगित करने के लिए करते हैं कि एक चक्र कब खत्म हो रहा है (रिट्रेसमेंट चक्र) और नया चक्र शुरू हो रहा है। तो संक्षेप करने के लिए 100 एएमए 7 पीरियड सीसी मैं 100 से ऊपर एएमए amp सीसीआई से अधिक लंबा मूल्य के लिए 50-प्रवेश संकेत पर संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

Comments

Popular posts from this blog

Etoro विदेशी मुद्रा व्यापार ट्यूटोरियल

सोशल ट्रेडिंग एंड इंवेस्टमेंट नेटवर्क एटोरो पर ऑनलाइन ट्रेडिंग ऑनलाइन कभी आसान नहीं रहा है: वीडियो देखें, क्रांतिकारी प्रतिलिपि व्यापार और ईटीरो प्लेटफॉर्म 8211 ईटीरो ओपनबुक का प्रयोग करके ऑनलाइन व्यापार कैसे करें, और अपने लिए समझें क्यों प्रमुख सामाजिक व्यापार और निवेश नेटवर्क में शामिल हैं we8217re ईटोरो आज एक मुफ़्त ट्रेडिंग खाते के साथ मुफ़्त निवेश शिक्षा सामग्री का आनंद लेने के लिए है, जिस पर आप सभी you8217ve सीखा है दुनिया 8217 सबसे बड़ा निवेश नेटवर्क eToro आदर्श निवेश विकल्प खोजने के लिए आसान बनाता है। हमारे हलचल ऑनलाइन व्यापार समुदाय में शामिल हों और अपने पैसे अपने लिए काम करें। यह पता करने के लिए महान है कि आपको ट्रेडमार्क होने के लिए सबसे अच्छा व्यापारी होने की आवश्यकता न हो, केवल हमारे सोशल इनवेस्टमेंट नेटवर्क पर शानदार रिटर्न का आनंद लेने के लिए कॉपी ट्रेडर का उपयोग करें। ट्रोटेस्टर: ईटोरोस इनवेस्टमेंट नेटवर्क के साथ अपने खुद के वित्तीय भविष्य का चार्ट कैसे काम करता है। चाहे आप एक अनुभवी व्यापारी या नौसिखिया हो, ईटीरो पर ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म आपके लिए ऑनलाइन व्या

नो जमा बोनस बाइनरी विकल्प दलालों 2018 केमेरो

कोई भी बाइनरी विकल्प दलाल नहीं: द्विआधारी ट्रेडिंग यदि आपके पास किसी भी प्रकार के द्विआधारी विकल्प का ऑनलाइन कारोबार करने में रुचि है लेकिन पहले कभी ऐसा नहीं किया है, तो वहां कई बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग साइटें उपलब्ध हैं जो आपको साइन अप करने और एक डेमो खाते का उपयोग करने के लिए आप द्विआधारी विकल्प को तुरन्त ऑनलाइन ट्रेडिंग के इस नए और संभावित रूप से बहुत लाभदायक तरीके से पूरी तरह से उपयोग करने के लिए अनुमति देते हैं। वास्तव में हम यह सिफारिश करेंगे कि कोई भी जो बाइनरी ऑप्शंस ऑनलाइन ट्रेडिंग शुरू करने की इच्छा रखता है, ऐसा करने के लिए कोई भी जमा द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग खाते का उपयोग करने के लिए साइन अप करने से वह आपको कई विभिन्न प्रकार के बाइनरी विकल्पों के लिए उपयोग करने में सक्षम बनाती है जो वर्तमान में उपलब्ध हैं आप ऑनलाइन हैं, और उनमें से हजारों दिन या रात के सभी घंटों में उपलब्ध हैं अनन्य प्रोमो कोड का प्रयोग करें 8220 टॉप 10 डीमो 8221 डेमो खाता बोनस का दावा करने के लिए शीर्ष निक्षेप द्विआधारी विकल्प दलाल कोई जमा की निम्नलिखित संग्रह के माध्यम से एक नज़र डालें बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग

विदेशी मुद्रा व्यापार वर्गों मलेशिया

ज्ञान आपके मुनाफे की कुंजी है हम अपने ग्राहकों की सफलता में गर्व करते हैं और आधुनिक और गुणात्मक शिक्षा प्रदान करते हैं जो टेलीट्रेट में विकसित अनूठी पद्धति को लागू करते हैं। कार्यालय आधारित शिक्षा फेस-टू-फेस कोर्स सबसे प्रभावी प्रशिक्षण रूपों में से एक है। टेलीट्रैड प्रतिनिधि कार्यालयों का एक व्यापक नेटवर्क आपको उपलब्ध है इस विधि की सुविधा स्पष्ट है: आप अपने प्रशिक्षण सत्र के स्थान और समय पर फैसला करते हैं। समूहों में प्रशिक्षण हमारे प्रशिक्षण सभागार के कार्य परिवेश में विसर्जित करें और अपने साथी प्रशिक्षुओं के साथ अनुभव साझा करें। एक टेलीट्रेट कार्यालय में नि: शुल्क सेमिनार और मास्टर क्लास आपके वित्तीय कल्याण के लिए शुरूआत के रूप में काम करता है उन लोगों के लिए जो विदेशी मुद्रा में व्यापार करने में अपना पहला कदम उठाते हैं, उन लोगों के लिए जो एक टीम में काम करने के लिए उपयोग किए जाते हैं और बिना निजी बातचीत के अपने जीवन जीते हैं। प्रशिक्षण के लिए व्यक्तिगत प्रशिक्षक के साथ व्यक्तिगत प्रशिक्षण के लिए साइन अप करें एक अनुभवी शिक्षक वित्तीय बाजारों में व्यापार के सभी रहस्यों को साझा करेंगे